1. आप गिरते हैं, उठते हैं, गलतियाँ करते हैं, उनसे सीखते हैं, मानवीय बनें ।  प्रियंका चोपड़ा

2. महत्वाकांक्षा " महिलाओं से जुड़ा एक शब्द है जो नकारात्मक रूप से जुड़ा हुआ है। लोग कहते हैं कि वह बहुत महत्वाकांक्षी है। वह बुरी बात क्यों है? प्रियंका चोपड़ा


Priyanka Chopra image

प्रियंका चोपड़ा के सफलता पर विचार - Priyanka Chopra Quotes On Success

3. मैं रचनात्मक लोगों से प्रेरित हूं क्योंकि वे हमारे जीवन में रंग और भावनाएं जोड़ते हैं। प्रियंका चोपड़ा

4. तुम कौन हो, इसके प्रति सच्चे रहो। हिम्मत रखो। निस्वार्थ हो जाओ। प्यार करो । प्रियंका चोपड़ा

5. आप सब कुछ नियंत्रित नहीं कर सकते हैं - आपको हर अवसर के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। प्रियंका चोपड़ा

6. मेरी माँ ने हमेशा कहा कि जब एक महिला आर्थिक रूप से स्वतंत्र होती है तो वह अपनी शर्तों पर जीवन जीने की क्षमता रखती है। प्रियंका चोपड़ा

7 . आप जीवन में कहाँ जाते हैं या आप किससे शादी करते हैं, यह आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना चाहिए, चाहे आप इसका उपयोग करें या नहीं।  प्रियंका चोपड़ा

8. आपको नहीं पता कि जीवन आपके ऊपर क्या मोड़ लेगा। आपके पास अपने और अपने प्यार करने वाले लोगों की देखभाल करने की क्षमता होनी चाहिए।  प्रियंका चोपड़ा

9. परफेक्ट तो वैसे भी बोरिंग है। दोषपूर्ण अच्छा है।  प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के विचार - Inspirational Quotes by Priyanka Chopra in Hindi

10.मुझे बचपन से ही जीतना पसंद है। मैं जो भी करती हूं, उसमें मैंने अपना बेस्ट ही दिया है। प्रियंका चोपड़ा

11.  लोगों को लगता है कि एक बार आप कामयाब हो गए तो यह बड़ा अद्भुत है लेकिन मत भूलिए कि आप अपनी पिछली नाकामीयो की वजह से जाने जाते हो। प्रियंका चोपड़ा

12. मैं अच्छा काम करने में भरोसा रखती हूं और आज तक कि मेरे करियर में कभी किसी और की कामयाबी या नाकामी का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ा। प्रियंका चोपड़ा

13.  ताकत खुद की क्षमता से पैदा होने वाली संतुष्टि से आती है। हालांकि की ताकत बड़ी मादक है, यह आप को अकेला भी कर देती है। प्रियंका चोपड़ा

14. मेरा परिवार मेरी सबसे बड़ी ताकत है और मेरी सबसे बड़ी कमजोरी है। प्रियंका चोपड़ा

15 . आत्मविश्वास और आत्म-विश्वास बेहद आकर्षक हैं। प्रियंका चोपड़ा

16 .कोई भी संक्रमण आसान है अगर आप खुद पर और अपनी प्रतिभा पर विश्वास करते हैं। प्रियंका चोपड़ा

17. मैं जो सबसे अच्छी चीज पहनती हूं वह है मेरा आत्मविश्वास। यही मैं सभी को सलाह देती हूं।  प्रियंका चोपड़ा

18. आपको दुनिया को संभालने के लिए खुद को सिखाना होगा। प्रियंका चोपड़ा

19. 28. बच्चों के लिए मेरी इच्छा की वह स्वतंत्रता हो । उन्हें सोचने की आज़ादी, जीने की आज़ादी हो ।  प्रियंका चोपड़ा

20. एकान्त यात्रा से डरना नहीं चाहिए। आपकी सफलताओं और असफलताओं के लिए जिम्मेदार होना आपको मजबूत बनाता है।  प्रियंका चोपड़ा

21.  केवल एक बार आप समझें कि आप कौन हैं, आपकी विशिष्टता | प्रियंका चोपड़ा

Previous Post Next Post