1.एक को जीवन में बहुत पछतावा हो सकता है, लेकिन वे अस्थायी हैं। हर गलती से सबक सीखने के लिए हैं।

2.मैं अपने पिता को ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए सबसे अच्छा उपहार दे सकता हूं। अगर मैं 2016 में ऐसा कर सकूं और यहां तक ​​कि पदक जीत सकूं तो यह शानदार होगा। जीव मिल्खा सिंह

3.चोट लगना एक खिलाड़ी के जीवन का एक हिस्सा है; आपको इसके साथ रहना होगा। आप उस के साथ नीचे नहीं हो सकते; यह आपकी मदद करने वाला नहीं है। जीव मिल्खा सिंह

4.बड़े होकर, मैंने हमेशा एक बड़ी चैम्पियनशिप जीतने का सपना देखा। जीव मिल्खा सिंह

5. पिताजी मुझे यह याद दिलाने का मौका कभी नहीं चूकते हैं कि जब भी हम एक साथ यात्रा कर रहे होते हैं, अगर 100 लोग उसे ऑटोग्राफ के लिए बुलाते हैं, तो पाँच मुझसे संपर्क करते हैं। जीव मिल्खा सिंह

6. गोल्फ के लिए, ओलंपिक में होना एक बड़ा बढ़ावा है। भारतीय गोल्फ के लिए और अधिक। जीव मिल्खा सिंह

7 . मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा मेहनत करने के लिए कहा है। मेरे पिता एक दोस्त थे, बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन जब उन्हें पिता बनने की जरूरत थी, तो वह थे। जीव मिल्खा सिंह

8 . भारत में गोल्फ को एक कुलीन खेल माना जाता है। सभी के लिए निजी पाठ्यक्रमों में खेलना संभव नहीं है। हमें उन सभी को अवसर देने की जरूरत है जो खेल खेलना चाहते हैं। और इसके लिए, हमें सार्वजनिक गोल्फ कोर्स की आवश्यकता है। जीव मिल्खा सिंह 

Previous Post Next Post