1.कोई भी व्यक्ति पूर्ण नहीं है, और आलोचना हमेशा स्वागत और अपेक्षित है। अमिताभ बच्चन

2. लोग आप पर अपनी सोच, अपनी सीमाओं को आप पर मजबूर करेंगे। वे आपको बताएंगे कि कैसे कपड़े पहनने हैं, कैसे व्यवहार करना है, आप किससे मिल सकते हैं और आप कहां जा सकते हैं। लोगों के फैसले की छाया में नहीं रहते | अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan quotes image

अमिताभ बच्चन प्रेरणादायक विचार - Amitabh Bachchan Motivational Quotes in Hindi

3.बार-बार एक ही चीज को देखकर लोग तंग आ जाते हैं। वे गुणात्मक परिवर्तन चाहते हैं। अमिताभ बच्चन

4.जीवन एक धब्बा है जब कोई विभिन्न भूमिकाओं का निबंध कर रहा होता है; यह बहुत पूरा हो रहा है।  अमिताभ बच्चन

5.मैं एक जागरूक नागरिक होना चाहूंगा, और अगर कोई अवसर पैदा होता है तो मुझे एक बयान देना होगा, मैं खुशी से कहूंगा। अमिताभ बच्चन

6.हर कोई जीना चाहता है। लेकिन कभी-कभी शरीर बस हार मान लेता है। अमिताभ बच्चन

7.मुझे विश्वास है कि कल मेरे लिए एक और चुनौती है। मुझे यकीन है कि मेरे लिए करने के लिए बहुत कुछ है क्योंकि बहुत सारे और बहुत सारे सामान अभी भी तलाशे जा रहे हैं।अमिताभ बच्चन 

8.एक पेशेवर के रूप में, मैं शालीन नहीं हो सकता। अमिताभ बच्चन 

9.परिवर्तन जीवन की प्रकृति है। अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के जीवन पर विचार -Amitabh Bachchan Quotes on Life

10.क्या मैं जो काम करता हूं वह सफल होगा या महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त करना दर्शकों के लिए तय करना है। अमिताभ बच्चन

 अमिताभ बच्चन11.दर्शकों का सामना करना भयावह है। इस बात का डर हमेशा रहता है कि वे आपके बारे में क्या सोचते हैं, वे आपके बारे में क्या कह रहे हैं। अमिताभ बच्चन

12. मुझे पता है कि मुझे राजनीति में कभी नहीं आना चाहिए था। और मैंने अपना सबक सीख लिया है। और कोई राजनीति नहीं। अमिताभ बच्चन

13. मैं कभी भी सुपरस्टार नहीं रहा और कभी भी इसमें विश्वास नहीं किया। अमिताभ बच्चन

14. मैंने स्वीकार किया है कि मैं राजनीति में असफल था। मैं नौकरी के लिए योग्य नहीं था।  अमिताभ बच्चन

15. कोई भी अपने आप में संपूर्ण वाक्य नहीं है। अमिताभ बच्चन

16. मूल रूप से मैं सिर्फ एक और अभिनेता हूं जो अपने काम से प्यार करता है और उम्र के बारे में यह बात केवल मीडिया में मौजूद है। अमिताभ बच्चन

17.अपनी समझदारी के आलोक में अपनी पसंद खुद बनाएं। अमिताभ बच्चन

Previous Post Next Post