1. मैं अपने स्टार की खोज तब तक करने जा रहा हूं जब तक मुझे वह नहीं मिल जाता। यह आश्चर्य के निशान में दराज में छिपा हुआ है।  माइकल जैक्सन

2. यदि आप इस दुनिया में प्रवेश करते हैं तो यह जानकर कि आप से प्यार किया जाता है और आप इस दुनिया को उसी के बारे में जानते हुए छोड़ देते हैं, तो जो कुछ भी बीच में होता है उससे निपटा जा सकता है। माइकल जैक्सन

Michael Jackson Quotes image

माइकल जैक्सन के अनमोल विचार - Michael Jackson Quotes in Hindi

3. मेरे प्रशंसक वास्तव में मेरा एक हिस्सा हैं, हम कुछ ऐसा साझा करते हैं जो ज्यादातर लोग कभी अनुभव नहीं करेंगे। माइकल जैक्सन

4. कुछ दोस्त छाया की तरह होते हैं, आप केवल उन्हें देखते हैं जब सूरज चमकता है। माइकल जैक्सन

5. मुझे परवाह नहीं है अगर पूरी दुनिया आपके खिलाफ है या आपको चिढ़ा रही है या कह रही है कि आप इसे बनाने वाले नहीं हैं। खुद पर विश्वास रखो, चाहे कुछ भी हो।  माइकल जैक्सन

माइकल जैक्सन के प्यार पर विचार - Michael Jackson Quotes About Love

6. मैं लोगों की मदद करना और प्यार करना कभी बंद नहीं करूंगा। माइकल जैक्सन

7 मेरा दृष्टिकोण यह है कि यदि फैशन कहता है कि यह निषिद्ध है, तो मैं इसे करने जा रहा हूं। माइकल जैक्सन

8 .स्वतंत्र लग रहा है, हमें आकाश से परे, असीम में उड़ने दो। माइकल जैक्सन

9. दुनिया में सबसे बड़ी शिक्षा काम पर स्वामी देख रही है। माइकल जैक्सन

10 .आइए हम कल का सपना देखें जहां हम वास्तव में आत्मा से प्यार कर सकते हैं, और प्रेम को अंतिम सत्य के रूप में जानते हैं। माइकल जैक्सन

माइकल जैक्सन के वचन - Michael Jackson Famous Quotes in Hindi

12. नफरत से भरी दुनिया में, हमें अभी भी उम्मीद करने की हिम्मत करनी चाहिए। माइकल जैक्सन

13. मैं खुश हूं कि मैं कौन हूं। माइकल जैक्सन

14  कल की तरह कोई काम नहीं" रेल गाडी। कठोर। वास्तव में प्रशिक्षित करें और अपनी प्रतिभा को उच्चतम स्तर तक खेती करें।  माइकल जैक्सन

15. कभी-कभी जब आप गलत व्यवहार करते हैं तो यह आपको मजबूत और अधिक दृढ़ बनाता है। मैं उस तरह की ताकत की प्रशंसा करता हूं। जिन लोगों के पास यह है वे एक स्टैंड लेते हैं और अपने रक्त और आत्मा को विश्वास करते हैं।  माइकल जैक्सन

माइकल जैक्सन के प्रेरणादायक विचार - michael jackson motivational quotes

16. कभी-कभी मैं वास्तव में पूछना चाहता हूँ कि सत्य का क्या हुआ? क्या यह फैशन से बाहर है। माइकल जैक्सन

17. नकल में सफल होने की अपेक्षा मौलिकता में असफल होना बेहतर है। माइकल जैक्सन

18. कुछ लोग खुद के बाहर प्यार खोजने की कोशिश करते हैं, जबकि प्यार मेरे दिल में है, यह हर जगह है। माइकल जैक्सन

19. मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो बिना अश्लीलता या बुरे शब्दों का इस्तेमाल किए आपको हंसा सकते हैं। माइकल जैक्सन

Previous Post Next Post