BSNL अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्लान शेयर किये है जो बहुत ही आकर्षक है। बीएसएनएल ने इस समय 3 नए प्लान लांच किये है। इन तीनों पोस्टपेड प्लान्स की कीमत 199, 798 और 999 रखी गई है। इन प्लान की खास बात ये है कि ग्राहकों को इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।



ये है BSNL के 3 नये प्लान

1. 199 रुपए वाला प्लान- इस प्लान में BSNL से BSNL नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग देता है. जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए कंपनी इसमें 300 मिनट्स देती है। ग्राहकों को इस प्लान में 25 GB डेटा दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें ग्राहक 75 जीबी रोल ओवर की भी सुविधा दी जाती है।

2. 798 रुपए वाला प्लान- ये प्लान भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों 50 GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान में यूज़र्स को हर दिन 100 SMS भी मिल दिए जाते हैं। इसके अलावा खास बात ये है कि ग्राहकों को इसमें 2 फैमिली कनेक्शन भी दिए जाते हैं।

3. 999 रुपये वाला प्लान- इस प्लान में भी ग्राहकों अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जाती है। ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान में 75 GB डेटा मिलता है, जो 225 जीबी तक रोल ओवर सुविधा और हर दिन 100 SMS की सुविधा के साथ आता है। ग्राहकों को इस प्लान में 3 फैमिली कनेक्शन भी ऑफर किए जाते हैं।
Previous Post Next Post